उत्तर प्रदेशबरेली

रोटरी क्लब बरेली साउथ का 38 वा विराट दशहरा मेला 17, 18, 19 अक्टूबर को

बरेली क्लब मेला ग्राउंड में

बरेली। रोटरी क्लब बरेली साउथ पिछले 37 वर्षों से विराट दशहरे मेले का आयोजन करता आ रहा है । इस वर्ष भी मेला बरेली क्लब मेला ग्राउंड में लगाया जा रहा है । मेला 17, 18, 19 अक्टूबर को लगेगा । मेला सांय 5.00 बजे से आरंभ होगा ।

मेला डायरेक्टर अजय जसोरिया ने बताया कि रोटरी दशहरे को पूरी तरह से डिजिटल किया जा रहा है
। इसके लिए मेले में 10 बड़ी स्क्रीन एल ई डी लगाई जा रही है । जिससे सब लोग पूरे मेले का आनंद कहीं से भी ले सकते हैं । मेले में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों से बरेली की हर वर्ग की जनता का जुड़ाव रहता है । जिसमें बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता , युवकों के लिए बेस्ट कपल और मेला क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है और बरेली की जनता को स्पॉट इवेंट्स के द्वारा मजेदार सवाल जबाबों के दौरान आकर्षक उपहार भी दिए जाते हैं ।

क्लब अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि 17 अक्टूबर को फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा । इसके साथ ही सोलो डांस प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा । सोलो डांस कंपटीशन जूनियर ग्रुप में 14 साल तक के बच्चे और सीनियर ग्रुप में 21 साल तक के बच्चे भाग ले रहे है । डांस प्रतियोगिता के ऑडिशन से चयनित बच्चों को ही मेले में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो रहा है । और उन्हें बरेली की जनता को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा । 18 अक्टूबर को ग्रुप डांस प्रतियोगिता और वाइस ऑफ बरेली प्रतियोगिता का आयोजन 7:30 बजे से मेला प्रांगण में किया जाएगा । यह प्रतियोगिता सीनियर और जूनियर दो ग्रुप में आयोजित की जाएगी। 19 अक्टूबर की रात को 11:00 बजे रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतलों का दहन किया जाएगा ।
सह निदेशक विभोर अग्रवाल ने बताया कि पिछले वर्ष से मेले को डिजिटल किया जा चुका है और मेले के टिकट को आप घर बैठकर आसानी से क्यू आर कोड के माध्यम से भी खरीद सकते हैं । क्यूआर कोड के माध्यम से खरीदें टिकट के लिए प्रवेश लाइन की अलग से व्यवस्था की जा रही है ।

प्रेस वार्ता के दौरान विशाल अरोड़ा, अनिल अग्रवाल, संदीप मेहरा ,अनूप अग्रवाल, डॉक्टर अमित अग्रवाल, ध्रुव तिलक, अमित मल्होत्रा, चंद्र प्रकाश, दिनेश प्रधान, राजीव बूबना, नीरज अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, विशाल अरोड़ा, प्रदीप मदवार, शोभित अग्रवाल , संजीव खंडेलवाल, संजय गर्ग, मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button