उत्तर प्रदेशसीतापुर

मार्ग दुर्घटना में एक महिला की हुई मौत युवक हुआ घायल।

सीतापुर राकेश पाण्डेय। सरकार की लापरवाही के चलते आधे अधूरे पड़े ओवर ब्रिज पर प्राय: लोग दुर्घटना का शिकार होकर मौत के मुंह में समाते चले जा रहे हैं फिर भी जिम्मेदार लोग ओवर ब्रिज बनवाने को लेकर गंभीर नहीं है। दुर्घटना के बाद कुछ समय तक लोगों के जेहन में ओवर ब्रिज निर्माण में हो रही सरकारी लापरवाही को लेकर आक्रोश रहता है लेकिन समय बीतने के बाद सभी लोग पुनः शांत हो जाते हैं। अभी धान बेचने जा रही ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आए मोटर साइकिल सवारों में से मोटरसाइकिल पर बैठी महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताते हैं कि लखीमपुर मंडी में ट्रैक्टर ट्राली से धान बेचने जा रही ट्राली की चपेट में आकर सीतापुर लखीमपुर राज मार्ग पर पिपरा के निकट सरकारी लापरवाही से बीते कई वर्षों से बन रहे ओवर ब्रिज के पास बाईक पर बैठी राजीव शर्मा की मां की मौके पर ही मौत हो गई वहीं राजीव शर्मा को भी चोटें आईं।

बताया गया कि अपनी मां के साथ राजीव शर्मा नगर पंचायत हरगांव के गंज वार्ड निवासी सुरेश पांडेय के यहां आए हुए थे। वहां से वापसी के समय मंगलवार को बाद दोपहर लखीमपुर जाते समय ओवर ब्रिज के नीचे गड्ढा युक्त सड़क में मोटर साइकिल असंतुलित होकर अचानक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गई जिस कारण मोटरसाइकिल पर बैठी साठ वर्षीय विद्यावती शर्मा पत्नी रामगोपाल शर्मा अचानक ट्राली के पहिए के नीचे आ गई जिस कारण विद्यावती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं मृतक का पुत्र राजीव शर्मा को भी चोटें आयीं।

राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची हरगांव पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।दुर्घटना के बाद धान सहित ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने धान भरी ट्रैक्टर ट्राली को अपने कब्जे में लेकर थाने पर खड़ी करा दी है।
घटना के पश्चात परिवारीय जन लखीमपुर खीरी से हरगांव थाने पहुंचे। सूत्रों के अनुसार जहां पर मृतका के पति राम गोपाल शर्मा ने थाने में तहरीर दे दी है।थाना प्रभारी अरविन्द पाण्डेय ने बताया मृतका के पति की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button