उत्तराखण्ड

शादीशुदा महिला से मज़हब बदल कर चैटिंग दोस्ती और साजिश का खुलासा

आशीष तिवारी , बालजी दैनिक

देहरादून , 14 अक्टूबर , किसी ख़ास धर्म का बनकर धर्म विशेष के युवा किस तरह से महिलाओं से दोस्ती कर रहे हैं इसका आये दिन आप केस पढ़ते होंगे। लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि ऐसे शातिर युवाओं की नज़र अब शादीशुदा महिलाओं पर भी है जिन्हे ये भाभी बोलकर अपनी दोस्ती में फंसा लेते है और फिर अनहोनी होने की संभावना बढ़ जाती है। अब इस केस को ही ले लीजिये जी सामने आई है धर्मनगरी हरिद्वार के बगल बसे ऋषिकेश की जहाँ हुई जिम में दोस्ती , फिर ऑनलाइन चैटिंग और मज़हब बदलकर दोस्ती भरी बातचीत कुछ यही हुआ शादीशुदा महिला के साथ जिसको फंसाने की मंशा से शुरू हुआ खेल ऋषिकेश पुलिस ने हालात बिगड़ने से पहले ही खुलासा करके सबको चौंका दिया।

ऋषिकेश पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज़ कराने कोतवाली ऋषिकेश में आये युवक ने बताया कि उनकी पत्नी की 10-15 दिन पहले जिम में एक लडके से मुलाकात हुई थी, जिसने अपना नाम शुभम बताया और फिर मित्रता कर ली जिसके बाद वो लड़का उनकी पत्नी के साथ शुभम नाम से चैटिंग कर रहा था। हांलाकि ये साफ़ नहीं है कि उसको किसलिए शादीशुदा महिला ने अपना व्हाट्सअप नंबर दे दिया और फिर चैटिंग भी होने लगी। लेकिन देवभूमि में हुए इस साजिशन दोस्ती को एक केस नहीं बल्कि सावधान रहने के लिए नसीहत भी मानी जा सकती है क्योंकि युवक की उम्र महज 24 साल है और पीड़ित शादीशुदा महिला जिम की सदस्य है और उनकी समझदारी में कोई कमी होगी ऐसा भी नहीं कह सकते हैं।

खैर आगे पढ़िए …. शिकायत में पति ने कहा कि उनकी पत्नी ने जब युवक को फोन पर बात करने से मना किया तो उस युवक ने उनकी पत्नी के साथ छेडछाड व मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने धमकी दी यही नहीं शुक्रवार को शोएब उर्फ़ शुभम ने पति के साथ भी मारपीट गाली-गलौच करते हुए धमकी दी । दो मज़हब से जुड़े होने मामला संजीदा था लिहाज़ा तेज़ी दिखाते हुए ऋषिकेश पुलिस ने लड़के के बारे में जानकारी जुताई तो पता चला कि उसका नाम शोएब खान उर्फ शोएब अहमद उर्फ शुभम है। संवेदनशील और गंभीर केस को देखते हुए तत्काल रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश की आरती कलुडा ने जाच पड़ताल शुरू कर दी जल्द ही अभियुक्त को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गयी तक उसने अपना असली नाम उजागर किया और बताया कि वो शुभम नहीं बल्कि शोएब है जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button