उत्तर प्रदेशबरेली

मनोना धाम आए व्यक्ति की मिली लाश, 20 दिन पहले निकला था घर से

बरेली । कई दिनों पहले मनोना धाम आने के लिए घर से निकले एक व्यक्ति की लाश मनोना धाम से दूर अर्धनग्न अवस्था में पाई गई मृतक के पास मिले आधार कार्ड पर लिखे पते के अनुसार उसके घर वालों को सूचना दी गई। जो मौके पर पहुंचे और लाश की पहचान कर ली पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

जिला अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव जीझरका निवासी 50 वर्षीय भगवती प्रसाद पुत्र मवाशी राम की लाश कल दोपहर आवला थाना क्षेत्र में पाई गई। मृतक के शरीर पर अंडरवियर और बनियान थे।पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद घर वालों ने बताया कि भगवती प्रसाद लगभग 20 दिन पूर्व बरेली के आंवला थाना क्षेत्र में स्थित मनोना धाम आने के लिए घर से निकले थे वह अक्सर यात्राओं पर निकल जाते थे। 20 दिन पहले भी वह इसी तरह निकले थे लेकिन वह घर वापस नहीं लौटे।

कल दोपहर को उनकी लाश जब पुलिस को आवला थाना क्षेत्र में अज्ञात अवस्था में मिली तब पुलिस ने उनके पास मिले आधार कार्ड के माध्यम से घर वालों को सूचना दी । परिवार वाले मौके पर पहुंचे और लाश की पहचान कर ली पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा भगवती प्रसाद 6 बच्चों के पिता थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button