उत्तर प्रदेशप्रयागराज

उत्तर मध्य रेलवे के पदक विजेता भारोत्तोलन खिलाड़ियों ने महाप्रबंधक से मुलाकात कर उपलब्धियों से कराया अवगत

उत्तर मध्य रेलवे के पदक विजेता भारोत्तोलन खिलाड़ियों ने महाप्रबंधक से मुलाकात कर उपलब्धियों से कराया अवगत

महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे उपेंन्द्र चंद्र जोशी ने किया खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

प्रयागराज 16.10.2024

बीके यादव/ बालजी दैनिक

विगत दिनों में आयोजित सीनियर नैशनल वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप एवं अखिल भारतीय अंतर रेल प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले उत्तर मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने आज महाप्रबंधक उपेंन्द्र चंद्र जोशी से मुलाकात कर उनको अपनी उपलब्धियों से अवगत कराया। ज्ञात हो कि, उत्तर मध्य रेलवे की कोमल कोहर(49 किलोग्राम वर्ग) , ने अंतर रेलवे चैंपियनशिप में स्वर्ण तथा सीनीयर नैशनल चैम्पियनशिप में रजत पदक, गौरी पांडे (64 किलोग्राम वर्ग) ने अंतर रेलवे चैंपियनशिप में रजत, कल्पना यादव (81 किलोग्राम वर्ग) ने अंतर रेलवे चैंपियनशिप में रजत पदक, एन. सुमन बाला (71 किलोग्राम वर्ग) ने अंतर रेलवे चैंपियनशिप में रजत पदक, श्री धर्मेंद्र यादव (83 किलोग्राम वर्ग) ने अंतर रेलवे पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में रजत तथा सीनियर नैशनल पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में स्वर्ण, अरोकिया अलीश (87 किलोग्राम वर्ग) ने अंतर रेलवे चैंपियनशिप में स्वर्ण तथा सीनीयर नैशनल चैम्पियनशिप राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीते हैं।

उत्तर मध्य रेलवे की टीम कोच जीतेंद्र सिंह के साथ महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे जोशी को खिलाड़ियो के बारे में एवं टीम की उपलब्धियों के विषय में बताया । महाप्रबंधक ने खिलाड़ियों से प्रत्येक के विषय में जानकरी ली और उनको हासिल की गई शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए आगे बेहतर प्रदर्शन के लिए सराहना की। महाप्रबंधक ने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी वे उत्तर मध्य रेलवे और राष्ट्र के लिए इसी तरह की उपलब्धियां हासिल करेंगे।

इस अवसर पर उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के महासचिव सर्वेश चंद द्विवेदी, सचिव/महाप्रबंधक अजय सिंह, कोषाध्यक्ष रवि पटेल, उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के अन्य पदाधिकारी तथा उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स सेल के कर्मचारी उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button