प्रयागराज

 

बीके यादव/ बालजी दैनिक

 

प्रयागराज। लोकसभा सदस्य, छोटेलाल एवं विधायक/ राबर्ट्‌सगंज, भूपेश चौबे ने गाड़ी संख्या 12454 नई दिल्ली- रांची, राजधानी एक्स्प्रेस के ठहराव को सोनभद्र स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया। इस ट्रेन के ठहराव के लिए क्षेत्र की जनता क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों के माध्यम से लंबे समय से मांग कर रही थी।

इस अवसर पर लोकसभा सदस्य, छोटेलाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता की सुविधा के लिए स्टेशन का कायाकल्प कर दिया गया है, यात्री सुविधाओं के लिए निरंतर कार्य कर रही है। इसी क्रम में आज इस गाडी के ठहराव शुभारंभ किया जा रहा है। इस गाडी से यात्रियों के लिए रांची, प्रयागराज, कानपुर और दिल्ली के लिए आवागमन आसान हो जाएगा ।

इस अवसर पर विधायक/ राबर्ट्‌सगंज, भूपेश चौबे ने कहा कि रेलवे द्वारा गाड़ियों के ठहराव, नई गाडियाँ और उत्कृष्ट यात्री सुविधाओं में लगातार बढ़ोत्तरी की जा रही है। स्टेशनों पर स्वच्छता और शौचालय से लेकर हर सुविधा को उन्नत किया जा रहा है।

गाड़ी संख्या 12454 नई दिल्ली-रांची, राजधानी एक्स्प्रेस के सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर आगमन/प्रस्थान का समय 01:38/01:40 बजे होगा । गाड़ी संख्या 12453 रांची-नई दिल्ली, राजधानी एक्स्प्रेस के सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर आगमन/प्रस्थान का समय 00:48/00:50 बजे होगा ।

इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के प्रतिनिधि एसके गौतम, सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत प्रयागराज मंडल सहायक वाणिज्य प्रबंधक, दिनेश कुमार, सहायक वाणिज्य प्रबंधक, अनिल कुमार गुप्ता, वाणिज्य निरीक्षक, राजेश प्रसाद एवं क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में उपस्थित थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button