गोंडा

अपर आयुक्त हुए सेवानिवृत्त, अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दी भावपूर्ण विदाई

अनिल कुमार द्विवेदी
बी न्यूज दैनिक

 

गोण्डा- मण्डल के अपर आयुक्त प्रशासन राम प्रकाश अपनी अधिवर्षता आयु पूर्ण कर सोमवार को सेवानिवृत्त हो गये हैं। इस अवसर पर मण्डालयुक्त कार्यालय के सभागार में आयुक्त शशि भूषण लाल सुशील की उपस्थिति में विदाई समारोह का आयोजन कर अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त अपर आयुक्त को भावपूर्ण विदाई दी गयी। विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए आयुक्त ने कहा कि अपर आयुक्त मण्डल के अलावा पूर्व में कतिपय जनपदों में भी बेहतरीन कार्य कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रकाश जी की कार्यशैली सदैव ही उनके लिए अनुकरणीय रही है। उन्होंने कहा कि प्रकाश जी द्वारा सौंपें गये सभी कार्यो का बेहतर तरीके से निर्वहन किया है।

 

संयुक्त विकास आयुक्त ने विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपर आयुक्त छुट्टी के दौरान भी विशेष कार्य आ जाने पर कार्यालय से जुड़े रहते थे। बिना गुस्सा किये बड़ा से बड़ा काम करना इनकी खूबी रही है।

अपर आयुक्त राम प्रकाश जी ने सेवानिवृत्त के मौके पर कहा कि अपने सेवाकाल में उन्हें सौंपे गये सभी दायित्वों को समयबद्ध रूप से निर्वहन करना इनकी विशेषता रही है। वह आगे भी अधिकारियों व कर्मचारियों की मदद के लिये उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने सभी अधिकारियों कर्मचारियों ने आभार व्यक्त किया।

 

विदाई समारोह को सीआरओ गोण्डा, अपर निदेशक स्वास्थय, आशुलिपिक, उपायुक्त खाद्य, उपायुक्त उद्योग व पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button