उत्तर प्रदेश

एसडीओ वीके वर्मा का हमेशा रहता है स्विच ऑफ घंटी जाने के बाद भी कट जाता है फोन

रिपोर्ट शिवकुमार पांडे गुरुजी/ बी न्यूज़
तहसील तरबगंज_
इधर प्रकृति की कहर, उधर बिजली गुल, 72 घंटे से नहीं हो रही है विद्युत की बहाली और ना मिल पाती है अधिकारियों से कोई जानकारी ,
बताते चलें तरबगंज तहसील के एसडीओ साहब बीके वर्मा का फोन अक्सर रहता है स्विच ऑफ, यदि भूल बस घंटी भी चली जाती है तो अपने आप डिस्कनेक्ट हो जाता है, विद्युत संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या की जानकारी लेना हो तो सब मलाईदार पद पर बैठे उन्हें जनता के सुख-दुख को सुनने का समय नहीं है। क्षेत्र के कई पत्रकार महोदय ने उनसे संपर्क साधने का प्रयास किया परंतु उनका फोन या तो उठा नहीं या तो स्विच ऑफ निकला या घंटी जाकर के अपने आप कट गया । यह बीमारी अक्सर अधिकारियों में देखी जाती है। भारत जैसे इस प्रजातांत्रिक देश में जो संविधान बनाया गया उसमें सारी शक्तियां जनता के हाथों में दे दी गई परंतु यह किताब के पन्नों में सिमट कर ही रह गई। असली सहनशाह तो अधिकारी लोग हैं जो बंद कमरे में एसी का हवा खा करके उन्हें जनता के फोन को उठाने तक का मौका नहीं है 2 दिन से लगातार इनके सीयूजी नंबर पर संपर्क साधने का प्रयास किया गया ।
लोग अंधेरे में जीने को मजबूर हैं परंतु साहब के फोन का कोई जोड नहीं है। 72 घंटे के बीच में एक-दो घंटे के लिए लाइट आई वह भी ब्रेकिंग लाइट। जनता जनता के अनुरोध पर या खबर लगाया जा रहा है सरकार इस पर विशेष ध्यान दें कोई सर्कुलर ऐसा जारी करें कि यदि फोन नहीं उठता है तो उनकी जवाबदेही बने।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button