उत्तर प्रदेशबरेली

जीएसटी अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर व्यापारियों ने किया हंगामा

दैनिक बालजी
ललित कुमार कश्यप

बरेली। दो दिन पहले फरीदपुर के पास व्यापारियों की आतिशबाजी सामग्री पकड़े जाने के बाद न छोड़ने और गाड़ी के चालक की पिटाई को लेकर आईआईए के पदाधिकारी और व्यापार मंडल के लोग भड़क गए।

व्यापारियों ने कैंट स्थित जीएसटी कार्यालय पहुंचकर जीएसटी के अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराते हुए पकड़ी गई आतिशबाजी सामग्री गाड़ी और चालक की पिटाई को लेकर कार्रवाई की मांग की।
इस दौरान व्यापारियों और जीएसटी के अधिकारियों के बीच बातचीत के दौरान काफी नोकझोंक भी हुई। नाराज व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। जीएसटी के अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर आरोप लगाए। कहा कि जीएसटी के अधिकारी चेकिंग के नाम पर व्यापारियों को परेशान कर रहे हैं। उनका शोषण किया जा रहा है। इस तरह की मनमानी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पिछले डेढ़ घंटे से व्यापारी जीएसटी कार्यालय में बैठे हुए हैं। वह मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। व्यापारियों से बातचीत के बाद जीएसटी के अधिकारी बंद कमरे में आईआईए के पदाधिकारी व व्यापारी संगठन से जुड़े कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अभी कोई ठोस निष्कर्ष नहीं निकल सका है। बातचीत का दौर जारी है। इस दौरान इस दौरान आईआईए के मंडलीय चेयरमैन विमल रिवाड़ी, मयूर धीरवानी, राजेंद्र गुप्ता समेत कई व्यापारी मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button