उत्तर प्रदेश

करहल में हुई निर्मम हत्या के दो आरोपियो को दबोचा

सम्पत्ति बटवारे को लेकर हुआ विवाद के बीच में दिया था अंजाम

करहल विगत माह पूर्व करहल के रानीपुर मार्ग पर रणवीर स्कूल के निकट हुई निर्मम हत्या का करहल पुलिस ने दो और आरोपीयो को दबोचने में कामयाबी पाई है। पुलिस ने मुखविर की सूचना पर दो आरोपीयो को दवोच कर सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। वही हत्या में प्रयुक्त एक डंडा और एक सरिया के साथ पुलिस ने आरोपीयो को दबोचने में कामयाबी पाई है।

बताते चले कि करहल के रानीपुर रॉड के रणवीर सिंह स्कूल के पास हुई एक निर्मम हत्या में शामिल दो और अभियुक्त को करहल पुलिस ने दबोच कर सफलता पाई है। इससे पहले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचकर पहले ही सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। हत्या के बाद करहल पुलिस ने 5 नामजद व 2 अज्ञात के विरुद्ध पूरे मामले को दर्ज किया था। जिसके बाद करहल पुलिस लगातार आरोपियो की तलाश में जुटी थी।

बताते चले कि मृतक राकेश और आरोपियो के बीच मे सम्पत्ति के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते विवाद में अत्यधिक मारपीट में अधिक रक्त श्राव होने के कारण मृत्यु हो गई। और रंजीत को जान से मारने की नियत से हमला किया था। जिसके आरोपी पवन उर्फ कमलेश पुत्र महेशराम निवासी मु ब्रतियायन और तेज प्रताप पुत्र अरविंद निवासी मु ब्रतियायन को दवोचने में कामयावी पाई है।

गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष ललित भाटी, एसआई राजकुमार, एसआई हरेंद्र सिंह, एसआई रमेश चंद्र, हेड कांस्टेबल नदीम खान, आशीष तेवतिया, गौरब कुमार, दीपेंद्र, तिम्पल, विमलेश कुमारी, भारती ने सफलता पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button