उत्तर प्रदेशबरेली

मिट्टी का टीला ढहने से दबकर दो किशोरों की मौत

बिथरी ब्लॉक के तैयतपुर गांव में हुआ बड़ा हादसा

बरेली। बिथरी चैनपुर के खेत में खेलने गए दो किशोरों की मिट्टी के टीले में दबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों और पुलिस फोर्स ने जेसीबी की मदद से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है।

क्षेत्र के तैयतपुर गांव के निवासी रवि (12) पुत्र नेत्रपाल बिथरी के कन्या इंटर कालेज में कक्षा 9 व मोहित सिंह (17) पुत्र अशोक सिंह गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ाई कर रहे थे। दोनों के बीच आपस मे दोस्ती थी। गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे दोनों दोस्त घर से खेलने के लिए गांव से बाहर एक खेत में चले गए। जिस खेत में वह खेल रहे थे उसमें मिट्टी की खुदाई हो चुकी है। जिससे खेत की गहराई काफी ज्यादा है। दोनों खेत के अंदर किनारे पर खेल रहे थे तभी अचानक से मिट्टी का टीला उनके ऊपर गिर गया। जिससे वह उसमें दब गए। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन पहुंचे तो जेसीबी से मिट्टी हटाकर उन्हें किसी तरह बाहर निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों किशोरों को मृत घोषित कर दिया। एसडीएम सदर व सीओ ने घटनास्थल स्थल का निरीक्षण किया।

दिवाली की खुशियां मातम में बदलीं

बताया जा रहा है कि दोनों किशोर खेलने के लिए गए थे, खेलते -खेलते मिट्टी निकालने के दौरान ये हादसा हुआ। घर के अंदर दिवाली की तैयारियां चल रही थीं। लेकिन किशोरों की मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम का माहौल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button