उत्तर प्रदेशसीतापुर

अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मरीज की हुई मौत ,परिजनों ने कटा हंगामा

रिपोर्ट सनोज मिश्रा

अटरिया सीतापुर। डेंगू की बिमारी से ग्रसित अटरिया के युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई।जहां परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया सूचना पर पहुंची राजधानी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताते चलें कि विशाल पाण्डेय उम्र करीब 30 वर्ष पुत्र माता प्रसाद पाण्डेय निवासी दरियापुर मजरा अकबरपुर रेवान जो सिधौली में पैथालाजी में कार्यरत थे जिनकी बीते दिनों अचानक तबियत खराब हुई वह लखनऊ स्थित चरक अस्पताल में भर्ती कराया जहां गुरुवार की बीती रात में ही अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से युवक की मौत हो गई जहां गुरुवार की सुबह इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मरीज के परिजनों ने भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारियों अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा। आक्रोशित लोगो का आरोप है कि मरीज के मौत हो जाने के बाद डॉक्टर इलाज का बहाना बनाते हुए इलाज कर धन वसूली कर रहे थे। बुधवार रात जब परिजन जबरन वार्ड में गए तो मरीज की मौत का पता चला। जिसको लेकर परिजनों ने गुरुवार सुबह बवाल काटा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची ठाकुर गंज कोतवाली की पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गुरुवार की शाम शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया अंतिम दर्शन के लिए सैकड़ों लोगों का तांता लगा रहा।

चरक अस्पताल परिसर में हंगामें की सूचना मिली थी परिजनों से वार्ता कर मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर शव का पीएम कराया गया है परिजनों के आरोप पर अस्पताल की रिपोर्ट सीएमओ कार्यालय प्रेषित किया है जांच आने अस्पताल पर कार्रवाई की जाएगी।
श्रीकांत राय
प्रभारी निरीक्षक ठाकुर गंज लखनऊ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button