उत्तर प्रदेशबरेली

मशाल प्रज्वलित कर देव मूर्ति जी ने किया जोनल फेस्टिवल का शुभारम्भ

हार-जीत को खेल भावना से स्वीकारना जरूरी

बरेली, मुरादाबाद मंडल के साथ ही सीतापुर के प्रोफेशन कोर्स के विद्यार्थी शामिल
-एथलेटिक्स, बैडमिंटन, बास्केटबाल, टीटी, कबड्डी, खो-खो, वालीबाल, शतरंज की स्पर्धाएं शुरू

एकेटीयू के डीएसडब्ल्यू डा.ओपी सिंह ने दी फेस्टिवल में शामिल खिलाड़ियों को बधाई

बरेली। श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में रंगारंग कार्यक्रम के साथ डॉ. अब्दुल कलाम टेक्निकल विश्वविद्यालय की जोनल स्तरीय खेल प्रतियोगिता शुक्रवार को आरंभ हो गई। एसआरएमएस ट्रस्ट के संस्थापक व चेयरमैन देव मूर्ति जी ने खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक मजबूती का संदेश दिया।

उन्होंने इसमें शामिल होने वाले विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में खेल भावना को प्राथमिकता देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि खेल में एक पक्ष हारता है और दूसरा जीतता है। खेल भावना से जीत को स्वीकार करें। सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयत्न करें और सर्वश्रेष्ठ खेलें।
श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के फुटबाल ग्राउंड में सुबह दस बजे देव मूर्ति जी, एकेटीयू के डीएसडब्ल्यू डा.ओपी सिंह ने एसआरएमएस सीईटी के संस्थान गीत और विवि के कुलगीत के साथ डॉ. अब्दुल कलाम टेक्निकल विवि और एसआरएमएस सीईटी का ध्वजारोहण किया।

यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स जोनल फेस्टिवल के आरंभ होने की घोषणा की और आसमान में रंग बिरंगे गुब्बारे छोड़ कर बुलंदियों को छूने का संदेश दिया। देव मूर्ति जी ने खिलाड़ी श्रेया, सिद्धि गुप्ता, साहिब सिंह और हर्षित द्वारा लाई गई मशाल से ज्योति प्रज्वलित की और विभिन्न कालेजों की टीमों के खिलाड़ियों के मार्च पास्ट की सलामी ली। सभी टीमों के ध्वजधारकों को देवेश गंगवार ने खेल भावना की शपथ दिलाई। श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों ने विभिन्न गानों पर डांस कर और खिलाड़ियों में जोश भरा। इसके साथ ही कौशल को दिखाते हुए ड्रिल के दौरान विभिन्न तरीके के पिरामिड बना कर विद्यार्थियों ने खिलाड़ियों को शारीरिक और मानसिक दृढ़ता का संदेश दिया। इसके बाद विभिन्न स्पर्धाएं आरंभ हो गईं।
इस मौके पर एसआरएमएस ट्रस्ट एडवाइजर इंजीनियर सुभाष मेहरा, एसआरएमएस सीईटीआर के डीन शैलेद्र सक्सेना, ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल के डायरेक्टर डा.अनुज कुमार, फार्मेसी विभाग की डायरेक्टर डा.आरती गुप्ता, चीफ प्रोक्टर डा.जितेंद्र सिंह यादव, टीमों के कोच मौजूद रहे। उद्घाटन समारोह का संचालन असबाह और ऋषभ वर्मा ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button